.quickedit{display:none;}

Wednesday 20 February 2013

My friend hot mom

Hi friends... I'm regular iss story reader. ISS ki kai sari stories ko padhe ke bad muje aisa laga ke mujebhi apne kuch secret aap logo ke sath sear karna chahta hun. Esiliye me apni ye story likh raha hun. Pahle me apne bare me bata du. Mera name darshan hai. Age 24, 5'6 height with athletic body (cook 7') and very sexual persion. Aab me apni real story pe aata hun ye story karib 4 year purani hai. My first sex experience with my friends mom. Mai navsari city ke nearest village ko narrate karto ho lakin study or computer ki wazeh se mai city me jayda renhta hun. Mere ghar ke samne mere friend ka ghar hai. Unki family may 4 log rahte hai uske pitaji, mataji , my friend and her sis. Bachpan se mai unke ghar pe ja kar khel ta tha is liye mera unke ghar aana-jana laga rehta tha. Mere friend ke ghar ki halat bhut acchi nahi thi isiliye uske pitaji jyada kam or kheti wajah se ghar se doorrahte the. Dipu (my friend) ki mom dikhav me itni sunder nahi hai lekin unka ke figure ke bareme kya bolo. Kya ghajab ka figuretha bade bade bobs, bhari bhari football jaise gand. Jab may unke ghar jata to kafi samay mai mom ke sath bitata tha. Isiliya mom or mere bich me achhi banti hai. Pahle unko dekh kar aisa koch galat nahi soch ta tha. Lekin jab se me college jane laga or naye friend circle ki wajah se mai sex ke bare me kafi mature ho gaya. Meri sex ki pyass bujane ke liya apni college ke ladkiyo ke sath flerting karne laga. Lekin us flarting ka kuch bhi fayda nahi mila. Isilye me xxx cds lake dekhne laga. Muze kay malum tha me jiske liya bahar ghumta rehta tha vo muje ghar per hi mil ne wala tha.
Isi tarah 6 mahine bit gaya lekin muze sex karne ka koi moka nahi mila. Isi bich nayi kahani janam le rahi thi. Dipu ke mom ko bazar me ka ke liya lejata, kabhi kabhi unko me collage jate samay khet pe chod deta tha. Unki kai tarah se madad karta tha. Lekin ek din khet per jate samay unko per per chot agayi. Jab me ne dekha to vo thik se chal nahi pa rahi thi. Maine ja ke unse puchha kay huw hai to unhone kaha perome moch agayi to maine unhe kandha diya or ghar chhod ne ke liya aate waqt mera hath unke bobsko chu rahe the lekin chot ki wajah se muze aisa karne ka achha nahi laga. Lakin rat ko muje unke bobs hi dikhai de rahe the puri raat mai thik se so nahi paya. Agle din subah me mom ko dekh ne ka liya gayo to vo so rahi thi maine unko bulya or unke pero ke bare me puch ne laga. Unke per me jyad dard tha to me college jate samay unko apni bike pe bitha ke docter ke pas le gaya. Docter ke pas jate samay unke bobs mere kandhe ko chu rahe the. Muje bahut achha lag raha tha or bura bhi lekin yaro kay karo merepyas ko mai kaise roku. Isi pyas ki wajah se meri najar mom pe kharab ho ne lagi. Doctor ke pas lejane ke bad mai unko ghar chod diya. Chot ki wajah se mai unke ghar jayda jane laga waise bhi meri or mom ki jaya banti thi. Unko kam karte waqt unke bobs organd dekh dekh kar mera bura hal ho raha tha. Ab mene soch liya tha ke me unko kaise seduce karu. Ek din hum khet me gaya wanhamuje bahut garmi ki wajah se pasine se bhig gaya tha. Mom ne muj ko pani ke tubewell ke pass thade pani se nahale no ko kha lekin mere pass koi kapda -underwear nahi tha to mene mana kardia lakin muje seduce karne ka idea aya to mene han kardi or mom ko bola ke mere pass koi kapde nahi hai or me sub kapde nikal ke nude ho ke tubewell ke pass nahane laga. Or mom ko seduce kane lagapahle to mom ne kuch nahi dekha lekin bad me unhone muje nude dekha or terchi najrao se muje nahate hue dekh ne lagi. Maine bhiye karte hue unhe dekh liya tha. Wo bar - bra meri body or mare land ko bade dhayn se dekh rahi thi. Ab muje lag raha tha ke meri sari ichha puri hoti najar aarhi thi. Us din to age kuch nahi huva lekin us din ke bad dire dire me mom ko apni taraf jayda karib pane laga. Wo bhi dire dire muje apne jism ka parts jyada dikane lagi thi. Ghar pe kam karte waqt wo mere samne sadi ka paluu gira deti or apne bade bade bobs ko dikhati thi. Tub dil karta ke abhi jake unke bobs dabadu, chuslu.. Lekin dar bhi lagta tha kahi mom ko bura lag gaya to....
Lekin mera sapna jaldi pora hone wala tha. Ek din dipu or uski choti bahen uske mama ke ghar kuch dino ke liya rahne ke liya chale gaya. Or pitaji to waise hi kam se bahar rahte the. To dipu ki mom ne muje rato unke ghar sone ke liye bulaya to mera dill topagal ho gaya muje laga ajj to mere kam ho jayega. Mene apne garme mom ko bol diya ki mai ajj ki raat dipu ki mom ke sath rahnewala hun. Raat ke bulave ki wajah se mene jaise -taise din gujara or raat hote hi mai dipu ke ghar pahunch gaya. Khana khane kebad hum log t.v. dekhne ke lage. Jyada torpe me raat ko payjama dal ke hi sota hu. (no underwear). T.v. kuch acche picture nahiarahe the to maine t.v. ka remote leke chenal change kar ne laga usi waqt ek english chenel per xx jaise film aarahi thi. To vome dekhne laga. Us me ek bahut hi sexy seen chal raha tha to wo dekh te waqt mera land khada ho gaya or mere payjame me tent saban gaya tha. Mere baju me dipu ki mom bathi thi vo sub kuch dekh rahi thi or unhone mera erect lund bhi dekh liya. Or vo bhi land dekh dekh kar garam ho rahi thi. Wo kabhi kabhi apne bobs ko chu rahi thi or me bhi vo sab dekh raha tha. Lekin kuch karne se ghabhra raha tha. Thodi der me picture puri ho gayi or mom apne kamre me sone ke liya chli gayi. Lekin muje us sexy seen or mom ke bobs dekh kar nind nahi aarahi thi. To mai aise hi bed pe padaraha tabhi mom mere room me ayi or kaha muze akele sone se dar lag raha hai. Me tuharee pass sojati hu aisa bol ke wo mere bajume aake sogai. Ab mujse contol nahi ho raha tha. Maine himat kake apna ek haath mom ke bobs pae dal dia. Likin unho ne kuch nahi kaha vo soirahi. Fir mujme thodi himmat badi or mene kapdeke upar sehi unke bob ko dhire dhira press karne laga. Kya batao mere to bhag kul gaye. Tbbhi mom soirahe lakin unki swas tje hone lagi thi use dekh kar maine unke pure jism pe dusra haath pherne laga or ek haath se bobs ko press kar raha tha.
Himat kake mai unki bhai hui jango ke bitch pohuch to me heran rah gaya muje apne app pe viswas nahi ho ratha ki mom ne niche kuch bhi nahi pehna tha. Ye sab dekh kar mujse raha nahi gaya or jaat se apna haath mom ke gown ke under dal dia or ounki choot kosehlane lage. Mom ki chut ko chune se mom ne ek siskari si li jisse muje laga ki mom mujse aaj chudwane ka plan banake hi mera kamre me ayi thi. Bobs or choot sehlane se mom bahut garam hogayi or unhone muje gale se lagali or jor jor se paglo ki tarah muje choomne lagi is se me bhi garam hogaya or maine bhi mom ko ek jordar lips kis kardia. Aise hi hum kuch der karte rahe lekin koi kuch nahi bol raha tha. Mujse raha nahi gay or maine mom se puch hi li ke me kab se app ko chhodne ka paln bana raha tha. Or app ne kuch nahi kia. To mom ne kaha mai bhi tujse chudwana chahti thi lekin kuch kar nahi parahi thi. Ye bat sunkar mai ne unke hoth apne hoth se chom liya or bade bade bob ko dabane laga maine dhire dhire unki gown utar di vo bilkul nagi mere pass leti hui thi. Me to unka jism dekh kar heran hoga kay kamal lag rahithi bade bade bobs seved pusi and golmatol hips. Fir mom ne mera pyjama bhi nikal diya or mere lund ko haath me lekar sehlane lagi or kaha tera lund to tere uncle ke lund se bhi bada hai ajj to bada maja ayeja is mota tagde lund se fir mujse raha nehi gaya or mene apna lund mom ki chhut pe rakha or under press kerne lage lekin vo under nahi ja rahatha tub mom ne kaha itne pagal mat bano mai kaha bhagi ja rahi hu aram se karo ro mere lund muhme leke chosne lagi thodi derme hi mera dahi nikal aya or wo use nigal ke hasne lagi. Uske bed usne fir se mera lund mume leke chat chat ke khada kar diya or muje unki chhut chat ne ko kaha. Mene mom ki chhut chatna suru kia to thodi der me mom kuch badbadane lagi fir jor jor se chut uchhal uchal ke khene lage jaldi chat bahut maja arah hai. Ahhhhh.....si.s.sssssss.... Ohhhhhh..... Aisi ajib si awaj nikalne lagi vo bahut garam ho gayi thi mom ne kaha ab jaldi se apna lund meri chhoot me dal dede ab raha nahi jaraha hai.
Or mane bina deri kiye apna 7 ka lund mom ke choot pe rakha or ek hi jatkeme pura llund unki chhot me utar dia to vo jor jor se chillane lagi nikllo isse bada dard ho raha he meri chhot fad dali nikalo mai kuch waqt aise hi pada raha kuch derbad mom khud hi apne gand utha utha ke mujse chudwane lagi tab mane bhi dhire dhie apna lund chalana chlu kia fir mom anhe bharne lagi (jaldi chod mara raja kub maja ave chhe jaldi kar mari chhot fadi nakh) or mene apni speed badhadi to thodi derme mom ne apna pani choddiya per mera abhi baki tha thodi der jam ke chudai ke bad mene mom se puch kanha mera nikal ne wala hai to unhone kaha under he nikal do to me ne do char dhakke lagaye or meri pichkari nikal gai. Or me mom ke uper let gay to vo muje kiss karne lagi or kaha bete bada maja aya pehli bar itna mota lund leke mada maja aya. Tutak raat ke karib do baj gaye the lekin mera lund abhibhi kada tha to mene mom se kaha muje or chodna hai apko to vobhi kush hogai or khaha abse me tri hi hu bete jab chae jitni bar chae meri chhot mar lena. Tumne muje aaj khush kardiya hai or hum dodo firse ek dusre ko chodne ke liya ready ho gaya.abki bar mom nemuje apne niche lita dia or apni chhot mere land pe rakh kar dabane lagi. Jaise hi mera pura lund unki chhot me jate hi wo jor jor se apni gand uchal uchal ke chudwane lagi. Aise hi hum raat bhar ek dusreko chodte rahe karib us raat mene 4 bar alag alag style me mom ko choda or unhone bhi mera pura sath dia. Ab hum roja moka milta hi ek dusre ko chodne lage. Ab bhi mom ko mera lund chaiya to kuch bhi karke mera lund leti hai.

1 comment:

  1. FULL BODY MASSAGE SERVICE mohit garg (delhi ) HI M mohit 25Yr,M,FROM Delhi, ANY FEMALE WANT FULL RELAX JEST CALL ME .MY FEES depend upon u u take essay .I WILL DO THE BEST FULL BODY MASSAGE FOR FEMALE IN ANY AGE.FULFILL CLIENTS CHOICE .....DON'T WORRY FULL SECRECY.....MY SERVICE{HOME,HOTEL,FARM HOUSE APARTMENTS }AS U WANT......HURRY UP TO BOOK U R APPOINTMENT......ONLY FEMALE.....mail id is gmohitgarg59@yahoo.com

    ReplyDelete