.quickedit{display:none;}

Sunday 3 February 2013

2005-a love story

Hello ISS readers. This is Jack from Baroda, Gujarat. This is my first story. This is real story. This is narrating one of the sweetest moment in my life. Ye story real hai, isliye jo apni gf ya wife se paheli baar sex karma chahte ho vo zaroor se padhe. Kyuki dusri stories ki tarah isme koi fake nahi hai. I sway ye 100% real hai. After reading this stories please give me feedback.
I am 25 married male from Baroda and working with an MNC. I am 5'6" tall and 68 Kg, having attractive personality. Let me tell the story in our national language.
Ye baat un dino ki hai, jab me mera post graduation kar raha tha. Mai ek private hostel me raheta tha, jaha sab luxurious facilities thi. Maine PG me naya hi admission liya tha. Jab me pahele din class me enter hua to maine dekha ki class me sab ladke hi the. Kyuki mera subject bahot kam ladkiya prefer karti hai. Tab maine socha ki saala PG bhi bekar jayega. Kyuki graduation me bhihamare class me koi bhi ladki nahi thi. Collage ki kuch ladkiyo ke saath friendship zaroor thi, but kisi ke saath close hone kachance nahi aaya tha.
College ke 3-4 din to introduction me hi nikal gaye. Baad me mere classmates se sunne ko aaya ki hamare class me ek ladki ne admission liya hai. Aur vo out state ki hai. Tab maine koi khaas interest nahi dikhaya. Pata nahi kaisi hogi and competition bhi bahot jyada thi ki 50 ke class me only ek ladki. Halanki me padhai me bhi bahot hoshiyar tha. And mere paas byk and ladkiyo par spent karne ke liye paise bhi the. Kyuki me higher middleclass family se tha.
Ek din class shuru hone ke baad ek ladki ne class ka door open karke boli, may I come in mam. And pura class shocked ho gaya. Aur me bhi. Kyuki vo ladki bahot hi khoob soorat thi. Usne simple sa Punjabi suit pahna hua tha. Magar bahot attractive dikh rahi thi. Tab madam ne introduce karvaya ki ye Priyanka hai jo dehradoon se hai, aur isne hamare class me hi management quota me admission liya hai. Tab meine than liya ki chahe kuch bhi ho, is ladki ko to patani hi hai.
Usually me sabse first line me hi baithta tha. Kyuki me bahot hoshiyar tha. Dusre ladke aage baithne se darte the, kyuki professor aage vaalo ko jyada question puchhte the. Mere baaju vali seat khali thi. To maine vo offer ki. And vo thanks bolke baith gayi.
Lekin vo kuch dino late aayi thi to usse kuch topic samaj nahi aa rahe the. And vo library me padh rahi thi, tab maine uske paasjake hello bola. To usne bola ki madam ne bola hai ki kuch samaj me na aaye to tum jack se puchh sakti ho. And maine usse vo topic samjaya. Maine usse baat karma chalu kiya. Tab pata chala ki vo ek rich family se thi. And bahot sanskaro vaali thi.
Ek saal to friendship me hi beet gaya. Magar class me bhi vo 2-4 ladko kea lava kisi se baat nahi karti thi. Muje pata chal gayatha ki vo bhi mujse pyar karti hai. Ek din maine usse bola ki bhukh lagi hai. Chalo koi restaurant me jaate hai. Khana order karne ke baad maine puchha. Kyat um mujse pyar karti ho? To uski aankho se pani bahene laga. Ki jack ye pal ka me kab se intazaar karti thi. Magar maine faisla kiya tha ki muje pyar karne vaala insaan sirf mera husband hi ho. Kya mujse shadi karoge. Maine bina kuchh soche hi haa bol diya, kyuki soochne ki zaroorat hi nahi thi. Khana khane ke baad hum long drive pe chale gaye.
Baad me muje pata chala ki vo har baat apne papa se share karti thi aur vo mere saath jaha bhi jaati thi to uske papa ko pahele inform karti thi. unko bhi koi prob nahi tha. (sirf usne friendship ki hi baat batayi thi, shaadi ki nahi.) Baad me vo mere saath aise hi baat karti thi and meri chhoto chhoti baato ka bhi aise care karti thi ki jaise maine meri wife se expect kiya tha. Ekdin maine usse bola ki garmi bahot hai chalo mere ek friend ke flat pe chal ke baithte hai.(kyuki meri hostel pe girls allowed nahi thi.)
Usne haa bola. Muje pata tha ki mere friend ke flat pe koi nahi hai. Maine pahele hi usse key leli thi. Flat pe jake hum kuch der tak baate karte rahe. Achanak maine uuse baho me leke lip kiss karma chhalu kar diya. Ye meri paheli lip kiss thi. Usne muje rok ke bola ki jack meri ek baat maanoge? Me suhagan banna chahti hu. Meri maang me sindoor bhar do. Baad me me sirf tumhari hi hu. Maine ghar ke puja room se sinddor lake uski maang me bhar diya. Ussne mere pair chhue. Aur bola ki me ab sirf tumhari hi hu.Muje kabhi nahi chhodna. aur vo muje lipat gayi. Maine usko ek bachche ki tarh utha liya aur bed room me le gaya. Uska weight kuch 50kg se aas paas hoga.
Maine usko bahot der tak lip kiss kiya.uske lips baho naram and rasile the. Uske bhi mere lips ko suck karma chhalu kar diya. Vobahot masti se suck kar rahi thi. Kuch 15-20 minute tak suck karne ke baad maine uske t-shirt me haath daalke uske boobs ko dabana shuru kiya. Vo dard aur maze ke mare se sihar uthi kyuki uska ye paheli baar tha.Thodi der baad maine uska t-shirt urar faika. Uske black colour ki bra paheni hui thi jo enamore brand ki thi. Uske boobs 34D size ke the vo muje uski bra ke stiker se pata chala. Uske boobs bahot hi sakht the, kyuki usse chhune vaala me pahela person tha. Kuch der ke baad maine uske nipples chusnashuru kar diya. Aur usne aankhe band kar di. Kuch der baad maine uski jeans utardi. Uski black panty muje nazar aayi. Mai ye nazara life me paheli baar dekh raha tha. Tab meine uske pure badan par gaur kiya to ekdam doodh sa badan tha. Figure kuch 34-28-34 ke aas pas hoga. Ab college ke sab ladko ki dream girl meri baaho me thi. Me bahot excited ho gaya maine ab tak mere kapde nahi utare the. Magar mere inner me hi mera lund khada ho gaya tha. Mera land size me to 6 inch ka hai, magar average se bahot motahai.
Maine uski panty ko bhi utar diya. Maine dekha ki panty bich me se gili ho chuki thi. Me samaj gaya ki choot chudvane ke liye taiyaar ho chuki hai. Abhi tak vo koi response nahi de rahi thi. Sirf mujse liptke, aankhe band karke maze le rahi thi. Maine uskichoot ko dekha to vo ek dam saaf thi uspe chhote chhote baal the aur gulabi rang kit hi. Shayad uske 3-4 din pahele hi jaate saaf kiye hoge. Uske lips gulaab ki pankhdiyo kitarah the. Usme se us Aur lips ke upar ek pink daane jaisa tha. Me samaj gaya ki ye uska sabse sensitive point hai. Maine apne ungali pe thook lagake uski choot pe halke se haath firana churru kar diya.
Me aapko batadu ki maine bahot BF dekhi hai anur bahot si chudai vaali kahaniya padhi hai, to theory to sab acche se janta tha. Aur aaj uaka practically apply karne ka pahela chance tha. Kuch der tak choot ki maalish karne ke baad maine uske daane ko touchkiya to vo maze ki vajah se joor se chilla uthi. And shant ho gayi. Paheli baar chhoote hi uska orgasm aa gaya tha. Uski choot se white colour ka paani nikalne laga. Abhi mere lund ki haalat kharab ho rahi thi. Maine apne saare kapde aur undies utar diya.Maine uski choot ko smell kiya. Usme se badi hi maadak khooshboo aa rahi thi. Maine uski choot chatna shuru kar diya to vo chilla uthi aah.. aah mere piyaji aap ye kya kar rahe ho. Mai josh me aa gaya aur joor joor se uski choot chhatne laga. Maine uske dono lips ko failaye. And chauda kiya. Vo dard se kaap uthi. Maine apni jibh ka jaadoo dikhana shuru kar diya. Uske apne dono pair faila diye. Aur mere sar ko baalo se pakadke apni choot me press kar rahi thi. Usse bhi ab bahot mazaa aane laga tha.
Maine karib 15 minute tak chat ke uski choot ko saaf kar diya tha. Abhi bhi uske hooth bhinche hue the. Shhayad vo mere lund ka intazaar kar rahe the. Muje tab dhyaan me aaya ki mere paas condom hi nahi hai. (vo time me i-pill nahi mil rahi thi) To maine mere friend fo phone kiya. Usually vo apni gf ki liye stock rakhta tha. Usne muje bataya ki condom drawer me se nikaal lo. Maine dekha to usme durex ke ultra thin ke do packet pade hue the, maine ek packet le liya. Ab maine mera lund uske haatho me de diya.To usne aankh khol ke mere pyare se lund ko dekha. Vo ghabra gayi. Ki piyaji, aapka to kitna bada hai. Maine ab tak to choote bachcho ke ki dekhe hai. Itna bada to mai naho jel paungi. Vo abhi bhi lund aur choot bolne se sharma rahi thi. Maine bola ki meri jaan isse lund bolte hai. Ab hum husband wife ban gaye hai to fir kaisa sharmana. Usne bola ki piyaji aap ka lund meri chhoot me kaise jaayega. Meri choot to fat jayegi. Uske muh se itna sunte hi me josh me aa gaya.
Maine bola jaanu, tumhare piyaji expert hai. Maine condom nikala. Vo condom ko dekh rahi thi. Usne vo paheli baar dekha tha. Maine apne lund pe condom chadaya aur uski choot ke darvaze par rakh diya. Vo maze se aahe bharne lagi aur boli piyaji aaj hamari suhag raat hai. Muje ji bhar ke chodo. Main kab se pyasi hu. Maine sirf tumhare liye hi isse aaj tak samhal ke rakha tha. Maine ek halka sa dhakka maara. Vo dard se karah uthi, kyuki mere lund bahot mota hai. Vo andar hi nahi jaa raha tha. Kyuki uski choot kuwari aur bahot tight thi. Maine bahot koshish ki magar vo andar hi nahi jaa raha tha. Fir maine condom ke upar uske purse se sunscreen lotion nikalke laga diya aur meri ungli pe thoda sa lotion lagake uski choot me daala aur andar ghoomane laga. Thodi der ke baad maine dusri ungli bhi andar ghused di. Ab usme thodi si jagah ho gayi thi. Ab mere dheeraj ki seema aa gayi thi. Maineuske chutad ke niche pillow laga diya, jisse uski choot ekdum open ho gayi. Maine ungli nikalke apna lund choot pe rakha aur halke se dhakka de diya. Vo zoor se chilla uthi. To maine uske hotho ko chusne laga, kyuki aas paas vaalo ko pata chal jaata ki yaha chudai ho rahi hai. Thodi der baad vo shant ho gayi. Maine vapas lund ka supada andar dalna shuru kiya. Ab muje pata tha ki meri jaanu ki seal tutne vaali hai. Maine uske muh pe haath rakhke joor se dhakka maara. Usne zoor se mere haath kaat liye kyuki usse bahot dard ho raha tha. Maine dekha ki mera aadha lund ab andar tha. Condom me bavjood bhi uski choot ki garmi muje mehoos ho rahi thi. Muje aisa lagta that ki mai ek dhadhakti bhaththi mi ghoos gaya hu. Maine dekha se uski choot se thota blood aane laga tha. Maine jaldi se baju se mera undies uthaya aur uski gaand ke niche rakh diya. Kyuki mere friend ki bedsheet kharab ho jaati. Ab maine uske boobs choosna chalu kiya to uska dard thoda kam ho gaya. Thodi der baad vo khud apni gaand hilane lagi. Tab muje pata chal gaya ki uska dard khatm ho gaya hai. Aur maine dheere dheere dhakke marna shuru kiya. Thodi der baad maine apni speed badha di. Ab vo bhi apne chutad hilake saath dene lagi.
Kuch der baad maine apni speed badha di. Uska ye roop dekhkar me hairan ho gaya. Ki bahar ek seedhi saadi dikhne vaali ladki aisi hot bhi ho sakti hai. 10-15 minite tak chudai kane ke baad usne jor se mere baal bhinch liye aur cheekh padi, aai piyaaji, aurjor se. maine maximum speed me aa gaya. Aur kuch der baad vo shant ho gayi. Muju pata chal gaya ki vo jad chuki hai. Magar me abhi bhi josh me tha. Maine dhakke lagana band karke, bina lund bahar nikale uske boobs choosna chalu kar diya. Ek baar jad jane ki vajah se uska paani lubrication jaisa work kar raha tha. Thodi der baad vo vapas josh me aa gayi aur chutad uthane lagi. Maine usko bola ki mere upar aa jao. Maine uski chut se lund nikale bina palat gaya. mere lund ke upar vo baith gayi. Ab lund pura andar hone ki vajah se uski uterous ko touch kar raha tha. Vo dhana dhan shuru ho gayi. Maine dono haatho se uske boobs ko machalna shuru kar diya. Apni ungli pe thook lagake uske daane ko bhi masalne laga. Ab pagal si ho gayi tho aur mere control ke bahar thi. Kuch der baad vo vapas jad gayi. Ab maine vapas usko niche palta aur jor se dhakke marne laga. Kuch der baad maine bhi apnapaani uski choot me hi chood diya. Kuch der baad hum dono aise hi lete rahe. Maine apna lund bahar nikala to condom andar hi phas gaya. Kyuki mere lund sikud chika tha. Isse dekhke vo has padi. Usne. Condon bahar nikala. Aur mere paani ko dekhne lagi. Usne muje bola piyaji. Shaadi ke baad to aapka ye paani to meri choot me hoga.
Hum donone kapde pahne. aur baith gaye. Maine bola kaisa raha Suhag Din. Vo boli, bahot maza aaya. Magar abhi bhi thoda dard ho raha hai. Piyaji shaadi ke baad har roz aise hi pyar karoge na? maine bola haa jaanu. Bolke usko baaho me bhar liya. Baad me maine usko uski hostel me drop karne ja raha tha to speed breaker aane par vo chhekhti aayii... piyaji dheere dheere chalao piyaji,dard ho raha hai.
Hum dono ne pure saal bahot maze kiye. Muje kabhi bhi mehsoos nahi hua ki hamari shaari nahi hui hai. Hum har rooz ji bharke chudai karte. Baad me hum don one apne family ko convince karke marriage kar liya.
Dosto aaj vo meri official biwi hai. Hum dono ji bharke har rooz ,har style me chudai karte hai, Abto hamari chudai ghanto tak chalti hai. Jisme vo puri tarah mera saath deti hai. Pehle vo lund ki chusai nahi karti thi. Magar ab to vo lund ha har tarah se fayada uthati hai. Kabhi kabhi apni gand bhi marvati hai. Shaadi ke 3 saal baad, uska figure bahot aur bhi mast ho gaya hai kyuki vo regular yoga karti hai.
To dosto kaisi lagi meri kahani. Muje mail kijiye, feedback milne ke baad me aapko aur bhi acchhi chudai ki kahani sunaunga jo mera pahela extramarital affair ki hai, jo meri wife ki cousin aur meri wife ki friend ki hai.
Agar koi bhi female, bhabhi, aunty, couple from any part of Gujarat chudwana chahti ho to muje mail kare. Secrecy, full satisfaction and safety guaranteed. Kyuki mere lund ka mazaa lene ke baad aap ko koi aur lund pasand nahi aayega. If you want nude snapsof my wife then mail me on indianmelody1@yahoo.com

No comments:

Post a Comment